Youtube Channel Image
masterskill.in Subscribe To my YouTube channel

बालकों के सर्वांगीण विकास में शिक्षक -अभिभावक की भूमिका महत्वपूर्ण: वैष्णव 2024

 बालकों के सर्वांगीण विकास में शिक्षक -अभिभावक की भूमिका महत्वपूर्ण: वैष्णव 2024 मोर्निंग मैसेज

आमेट राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय आमेट मित्र मंडल परिसर में कक्षा 1 से कक्षा 8 में अध्ययनरत छात्र छात्राओं के अभिभावकों की राजस्थान शिक्षक अभिभावक दक्षता मंथन बैठक का आयोजन प्रधानाचार्य दुल्हे सिंह झाला की अध्यक्षता व उप प्रधानाचार्य देवी लाल खटीक उप प्रधानाचार्य अविनाश जोशी के सानिध्य में आयोजित की गई । पीटीएम कार्यक्रम प्रभारी मुकेश वैष्णव ने कहा कि बालकों के सर्वांगीण विकास में शिक्षक व अभिभावक की भूमिका महत्वपूर्ण होती है । दक्षता मंथन बैठक का प्रमुख उद्देश्य भी यही की अभिभावक अपने बच्चों द्वारा अर्जित विभिन्न शैक्षणिक दक्षताओ का अवलोकन कर शिक्षक के माध्यम से बालकों का सर्वांगीण विकास करने में मार्गदर्शन प्रदान करें । इस अवसर पर कक्षाध्यापकों ने बच्चों की रिपोर्ट कार्ड, प्रिंटेड काॅम्पिटन्सी बेस्ड कार्ड वितरण कर विभिन्न दक्षता से अवगत करवाया। उप प्रधानाचार्य अविनाश जोशी ने अभिभावकों को विद्यार्थियों को नियमित विद्यालय भेजने व शत प्रतिशत उपस्थित रहने हेतु प्रेरित किया। संचालन कार्यक्रम प्रभारी शिक्षक मुकेश वैष्णव ने किया। इस अवसर पर जगदीश चन्द्र महात्मा, कल्पना शर्मा, नलिना चोरड़िया, मीरा सैनी, पूजा शर्मा, मुकेश रेगर सहित अनेक अभिभावक मौजूद रहे ।


masterskill.in

आमेट शिक्षक अभिभावक दक्षता मंथन बैठक में उपस्थित शिक्षक अभिभावक

राष्ट्रीय बालिका दिवस पर सोनी को किया सम्मानित मोर्निंग मैसेज

प्रभु गुर्जर

आमेट उपखंड की अध्यापिका लवली मोनी को राष्ट्रीय बालिका दिवस पर सम्मानित किया गया। जानकारी के अनुसार मुख्य ब्लांक शिक्षा अधिकारी नरेन्द्रसिंह चुण्डावत ने बताया कि आमेट की पंचायत राछेटी गांव में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में शिक्षण क्षेत्र में नवाचार एवं श्रेष्ट कार्य कर अपनी रचनात्मक प्रतिभा का परिचय देने पर राष्ट्रीय बालिका दिवस 24 जनवरी को मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी रविन्द्र कुमार तौमर व जिला परियोजना समन्वयक घनश्याम गौड़ के द्वारा प्रशस्ति पत्र एवं मोमेन्टो देकर सम्मानित किया गया। जिसमें पाठशाला में खुशी का माहोल है।

masterskill.in

वल्लभनगर विधायक ने ऊर्जा मंत्री से की जयपुर में भेंट, बिजली में आ रही समस्याओं से कराया अवगत मोर्निंग मैसेज

भींडर।वल्लभनगर विधायक उदय लाल डांगी ने बुधवार को जयपुर में ऊर्जा मंत्री हीरा लाल नागर से भेंट कर वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र में आ रही बिजली समस्याओं को लेकर विस्तार से चर्चा करते हुए अवगत कराया की उनकी विधानसभा क्षेत्र के दूरदराज गांवों बिजली की समस्या काफी है ऐसे में  11 केवी के नये जीएसएस खोलने व किसानों को रात में दी जाने वाली थ्री फेस बिजली को रात की बजाय दिन में दिए जाने के साथ ही किसानों के कई समय से लंबित कृषि कनेक्शन शीघ्र जारी करने व किसानों को कनेक्शन होने तक अस्थाई कनेक्शन देने की मांग की जिस पर ऊर्जा मंत्री नागर ने सभी समस्याओं का जल्द निराकरण करवाने का वल्लभनगर विधायक डांगी को आश्वासन दिया।

masterskill.in


वल्लभनगर न्यायालय परिसर में वाटर कूलर का किया उद्घाटन, अब पीने के पानी हर समय मिलेगा

          इधर, न्यायालय परिसर में पुर्व में पेयजल व्यवस्था के लिए रतन जल मंदिर आरओ प्लांट सहित लगाई हुई थी, लेकिन वह पिछले करीब 10 सालो से खराब पड़ी हुई थी, ना ही कोई अधिकारी या उपखंड प्रशासन इस पर ध्यान दे रहा था। न्यायालय परिसर में न्याय के लिए आने वाले पक्षकारों व दस्तावेज पंजीयन कराने के लिए आने वाले लोगों को पीने के पानी के लिए इधर-उधर भटकना पड़ता था दिनभर प्यासे रहते थे। जिसके लिए बार एसोसिएशन वल्लभनगर के अधिवक्ताओं ने प्रशासन को कई बार सूचित भी किया गया, लेकिन कोई प्रभावी कार्यवाही नहीं हुई। इस पर वर्ष 2024 की बार कार्यकारिणी द्वारा रतन जल मंदिर में लगे प्लांट को मरम्मत करवाकर पुनः 10 सालो बाद चालू करवाया। इस पर सभी अधिवक्ताओं व पक्षकारों में हर्ष है। इस दौरान वरिष्ठ अधिवक्ता हुक्मीचंद सांगावत, डालचंद पोखरना, पन्नालाल मारू, बार अध्यक्ष रमेश चंद्र सांगावत, महासचिव बाबुलाल डाँगी, पैनल लॉयर गजेंद्र ओस्तवाल, अजीत प्रसाद नीमडिया, रमेश चंद्र बडाला, उपाध्यक्ष अनूप पुजारी, कोषाध्यक्ष योगेंद्र माली, पूर्व बार अध्यक्ष धनराज डाँगी, ललित जैन, पूर्व मावली बार अध्यक्ष शंकरलाल डाँगी, पूरण जैन, शरीफ मोहम्मद, पूर्व महासचिव दुर्गेश मेनारिया, पूर्व वित्त सचिव मुकेश डाँगी, मुकेश गोपावत, श्रवण कुमार पोखरना, राजमल मेनारिया, पुस्तकालय सचिव सुरेशचंद्र मेनारिया, भगवानलाल मेनारिया, भूपेंद्र मेनारिया, सचिव कैलाश मेघवाल, नारायण गाडरी, भेरुलाल रावत, शान्तिलाल डाँगी, हेमंत मेनारिया, पवन मेनारिया, सूरज मेनारिया सहित अन्य थे।

मोर्निंग मैसेज


विधायक आक्या ने बंग्लादेशी रोहिग्यों को पट्टे देने का मुद्दा सदन में उठाया मोर्निंग मैसेज

उदयपुर। चित्तौडगढ़ विधायक चंद्रभानसिंह आक्या ने बुधवार को विधानसभा में प्रश्न संख्या 23 के तहत चित्तौडगढ शहरीय क्षेत्र में नगर परिषद द्वारा कच्ची बस्ती क्षेत्र में बांग्लादेशी नागरिकों, रोहिंग्यों व अपने चहेतों को पट्टा देने का मुद्दा सदन में उठाया।

मोर्निंग मैसेज

विधायक आक्या ने प्रश्न संख्या 23 के तहत सदन में मुद्दा उठाया कि चित्तौड़गढ़ शहरी क्षेत्र में 20 कच्ची बस्तियां है। इन कच्ची बस्तियों के निवासियों को किस-किस अवधि में कब-कब पट्टे जारी किये गये साथ ही नगर परिषद के वर्तमान बोर्ड द्वारा 2430 दोहरे पट्टे जारी कर दिये गये है। ऐसे परिवारों को भी पट्टे जारी किये गये है जो चित्तौड़गढ़ के मूल निवासी नहीं होकर बांग्लादेशी नागरिक व रोहिंग्या है जिन्होंने कूटरचित दस्तावेज तैयार कर पट्टे हासिल किये है। वर्तमान नगर परिषद बोर्ड ने अपने मिलने वालों व चहेतों को पट्टे जारी किये है क्या सरकार इन समस्त पट्टाधारकों के पट्टों की विधि सम्मत व्यापक जांच कर पट्टे खारिज करने का विचार रखती है। साथ ही सरकार शेष वंचित रहे पात्र परिवारों को कब तक पट्टा जारी करने का विचार रखती है।

इस पर सदन में उपस्थित नगरीय विकास एवं स्वायत शासन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) झाबर सिंह खर्रा ने जवाब देते हुए कहा कि नगर परिषद क्षेत्र में 20 कच्ची बस्तियां है जो 1999 से पूर्व अवस्थित है जिसमें 3380 परिवार निवासरत जिनमें 13516 नागरिक निवास कर रहे है। नगर परिषद चित्तौड़गढ़ के वर्तमान बोर्ड द्वारा 2430 पट्टे जारी किये गये है जिनकी जिला कलेक्टर के माध्यम से विधि सम्मत जांच करवाई जायेगी अगर किसी व्यक्ति द्वारा कूट रचित दस्तावेजों के माध्यम से पट्टा हासिल किया गया है तो उसके पट्टे को निरस्त कर उसके विरूद्ध विधि अनुसार कानूनी कार्यवाही की जायेगी साथ ही संबंधित अधिकारी व कर्मचारी के विरूद्ध भी आवश्यक कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।

मंत्री खर्रा ने विधायक आक्या को आश्वस्त किया कि शेष वंचित पात्र व्यक्तियों को योजना बनाकर यथा संभव वर्ष 2024 में ही पट्टे उपलब्ध करा दिये जायेगें।

भाजपा आगामी 2 माह तक चलायेगी विशेष अभियान मोर्निंग मैसेज

मोर्निंग मैसेज

उदयपुर। भारतीय जनता पार्टी आगामी 2 माह तक विशेष अभियान चलाएगी जिसमें बूथ स्तर तक की विभिन्न गतिविधियां संचालित होगी ।भारतीय जनता पार्टी जिला पदाधिकारी एवं मोर्चा जिला अध्यक्ष की बैठक जिला कार्यालय पर भाजपा जिला अध्यक्ष मिठ्ठू लाल जाट की अध्यक्षता में बुधवार को आयोजित हुई। जिला मीडिया संयोजक मनोज पारीक ने बताया कि 25 जनवरी से 25 मार्च तक पार्टी के विभिन्न अभियान आयोजित होने वाले हैं। इनको लेकर आज बुधवार को यह अति महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई । बैठक में जिला अध्यक्ष मिठू लाल जाट ने संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी का प्रत्येक पदाधिकारी अपने दायित्व निर्वहन में सजगता रखते हुए पार्टी के विभिन्न अभियानों को सफल बनाएं ।आगामी समय में जो अभियान आने वाले हैं वह संगठन संरचना से लेकर विभिन्न गतिविधियों को बढ़ाने वाले हैं। बैठक में अभियानों की जानकारी देते हुए जिला महामंत्री रघु शर्मा ने बताया कि

आगामी 28 जनवरी को जिले में अधिकतम स्थान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा । इसके साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सांसद सीपी जोशी के निर्देशानुसार 29 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा परीक्षा में बच्चों के तनाव को कम करने के लिए संवाद स्थापित करने के लिए परीक्षा पर चर्चा का भी जिले के अधिकांश माध्यमिक और उच्च माध्यमिक विद्यालय में आयोजन किया जाएगा  इस अवसर पर आगामी चार से 11 फरवरी तक चलने वाले गांव चलो अभियान पर विशेष चर्चा की गई  इस अभियान में प्रत्येक मंडल में पार्टी के दायित्ववान कार्यकर्ता गांव में प्रवास कर केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी देने एवं लाभार्थियों से संपर्क करने का कार्य करेंगे। भारतीय जनता पार्टी 21 से 28 फरवरी तक लाभार्थी संपर्क अभियान भी चलाएगी प्रत्येक गांव में सरकार के लाभार्थियों से संपर्क कर उन्हें सरकार की योजनाओ की और भी जानकारी दी जाएगी । इस अवसर पर अयोध्या दर्शन कार्यक्रम को लेकर भी विशेष चर्चा की गई ।पार्टी अयोध्या दर्शन को लेकर प्रदेश के नेतृत्व के अनुसार कार्य योजना बनाकर प्रभु श्री रामलला के दर्शन का विशेष अभियान चलाएगी। बैठक में जिला महामंत्री श्यामलाल पहाड़िया, जिला उपाध्यक्ष पारस जैन, पुष्कर माली, रत्नेश छाजेड़, गणपत लाल छीपा ,जिला मंत्री सुरेश गाडरी,सी पी   नामधरणी, चैन राम मीणा, श्रीमती संजू लड्ढा ,जिला कोषाध्यक्ष हरीश ईनाणी, जिला कार्यालय प्रमुख प्रकाश चंद्र बोर्डे,महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष वीना दशोरा, एस टी मोर्चा जिलाध्यक्ष पन्नालाल भील, अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष एमडी शेख ,एससी मोर्चा जिला संयोजक भागीरथ चंदेल, आईटी संयोजक नंदकिशोर लोहार उपस्थित थे।


26 जनवरी को होगा रोजगार दो न्याय दो मसाल जुलुस का आयोजन मोर्निंग मैसेज

यूथ कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में 26 को मशाल जूलूस-


सीकर 24 जनवरी युवा कांग्रेस लोकसभा कमेटी सीकर द्वारा  26 जनवरी 2024 को होने वाले रोजगार दो न्याय दो मसाल जुलुस के आयोजन को लेकर बुद्धवार को प्रेसवार्ता आयोजित की गई. प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी देते हुए युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष  मुकुल खीचड़ ने बताया कि युवा कांग्रेस लोकसभा कमेटी सीकर द्वारा 26 जनवरी 2024 को सायं 5 बजे जाट बाजार से कल्याण सर्किल तक रोजगार दो न्याय दो मसाल जुलुस के आयोजन किया जायेगा.


प्रेसवार्ता में लोकसभा यूथ कांग्रेस प्रभारी मुकेश राय ने बताया कि युवा बेरोजगारी त्रस्त है   भाजपा की सरकार ने युवाओं को बेरोजगार कर कही का नहीं छोड़ा है साथ ही भाजपा सरकार देश के यूथ की आवाज़ दबाने का काम कर रही है, जिसको लेकर आज का युवा बहुत ही परेशान हो रहे है.


आज देश में बेरोजगारी की दर दो गुना बड़ी है. भारत के युवाओं के साथ अगर अन्याय हो रहा है तो समझ लीजिए आने वाले समय में देश के विकास पर निश्चित तौर पर विपरीत प्रभाव पड़ेगा.


masterskill.in

भाजपा  कई तरीको से देश के युवाओं को ठगने का काम कर रही है, उन्हें नहीं पता कि देश का युवा रोजगार माँग रहा है वों अपने हक़ के लिए सड़को पर आंदोलन कर रहा है, लेकिन फिर भी उनकी बात को दबाने का काम किया जा रहा है,


उन्होंने कहा कि आज का युवा मोदी सरकार द्वारा युवाओं के लिए किए गए वादों से खुश नहीं है, क्यूंकि देश का युवा महंगाई और बेरोजगारी के उस दौर में जी रहा है, जिसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है.


प्रेस वार्ता में लोकसभा प्रभारी अंकित ओला, जुबेर अली, वसीम खान मौजूद रहे।

नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली बनने के बाद गुरुवार को पहली बार अलवर आगमन पर जगह-जगह होगा स्वागत मोर्निंग मैसेज

masterskill.in


अलवर। ग्रामीण विधायक एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली के नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद कल 25 जनवरी गुरुवार को पहली बार अलवर आगमन पर अलवर ग्रामीण एवं अलवर जिले के जनप्रतिनिधियों द्वारा पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली का जिले के बॉर्डर प्रतापगढ़ थानागाजी भर्तृहरि होते हुए अलवर शहर तक विभिन्न स्थानों पर स्वागत किया जाएगा। कार्यक्रमानुसार नेता प्रतिपक्ष जूली प्रातः 8.30 बजे जयपुर से रवाना होगे। तत्पश्चात् 9 बजे अचरोल, 9.15 बजे ताला, 9.30 बजे धोला, 9.45 बजे चिलपली मोड, 10 बजे प्रतापगढ़, 11 बजे थानागाजी, 11.30 बजे भर्तृहरि धाम, दोप. 12 बजे भर्तहरि तिराया, 12.30 बजे कुशालगढ़ तिराया, 12.45 बजे माधोगढ़, 1.00 बजे नटनी का बारा देवनारायण मंदिर, 1.15 बजे अकबरपुर, 1.30 बजे साहोडी, 2.00 बजे सिलीसेढ तिराया, 2.15 बजे उमरैण, 2.30 बजे ढाईपेडी, 2.35 बजे गोल्डन बाग, 2.45 बजे कटीघाटी, 3.00 बजे जगन्नाथ मंदिर के सामने, 3.15 बजे भवानी तोप, 3.30 बजे नंगली सर्किल, 3.45 बजे त्रिपोलिया श्री महादेव मंदिर, सांय 4.15 बजे अम्बेडकर सर्किल, 4.30 बजे कार्यालय 21 मोती डूंगरी पर स्वागत किया जायेगा।

सुरक्षा की दृष्टिगत रखते  हुए रेलवे स्टेशन पर चलाया गया विशेष चेकिंग अभियान मोर्निंग मैसेज


अलवर  रेलवे के प्रधान सुरक्षा आयुक्त ज्योति सतीजा के कुशल नेतृत्व एवं वरि. मण्डल सुरक्षा आयुक्त जयपुर श्रीमती भवप्रिता सोनी के पर्यवेक्षण में 26 जनवरी को मनाए जाने वाले गणतंत्रता दिवस और अयोध्या में हुई भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को दृष्टिगत रखते हुए रेलवे स्टेशन अलवर पर सुरक्षा व्यवस्थाओं के मद्देनजर सघन जांच अभियान चलाया गया।


अभियान के दौरान रेलवे थानाप्रभारी नीतू बैरागी ने आरपीएफ स्टाफ एवं श्वान दस्ता रेवाडी व डॉग हैंडलर के साथ प्लेटफार्म नं. 1 से 3, रिजर्वेशन कार्यालय, फुट ओवर ब्रिज, प्रवेश द्वार, पार्सल कार्यालय, सर्कुलेटिंग एरिया में सघनता से चेकिंग की । विशेष चेकिंग के तहत सवारी गाडी शताब्दी एक्सप्रेस, रानीखेत एक्सप्रेस, पूजा एक्सप्रेस, बंदे भारत, गरीबरथ और भुज बरेली ट्रेन को चेक किया गया जिसमें कोई भी संदिग्ध व्यक्ति एवं सामान नहीं मिला।

masterskill.in

राज्य स्तरीय किशोरी बालिका उत्सव चित्तौड़गढ़ जिले में हुआ आयोजित। मोर्निंग मैसेज

मोर्निंग मैसेज

श्रीमाधोपुर ब्लॉक की छात्राओं का प्रदर्शन रहा उत्कृष्ट मोर्निंग मैसेज

श्रीमाधोपुर। राष्ट्रीय बालिका दिवस पर शिक्षा विभागीय राज्यस्तरीय कार्यक्रम चित्तौड़गढ़ में आयोजित हुआ , जिसमें श्रीमाधोपुर ब्लॉक के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय सिमारला कोटड़ी की बालिका अक्षिता शर्मा   ने जोन 1st में द्वितीय  स्थान तथा महिमा ने जोन 2nd में द्वितीय स्थान  व राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय श्रीमाधोपुर की बालिका अस्मिता सिंह ने जोन 3rd में तृतीय स्थान प्राप्त किया। 


   जिला टीम प्रभारी श्रीमती भगवती जाटोलिया, अध्यापिका ने बताया कि  राजस्थान के सभी जिलों से लगभग 1200 प्रतिभागियों ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया था, जिसमें जिले से कुल 4 बालिकाओं का चयन हुआ था। इन बालिकाओं में तीन बालिकाओं को राज्यस्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन रहा है। बालिकाओं की इस उपलब्धि पर सीबीईओ विनोद कुमार शर्मा, समग्र शिक्षा प्रभारी सुरेश कुमार महला, आरपी सीडब्ल्यूएसएन पवन कुमार शर्मा समेत संस्था प्रधानों व शिक्षकों ने बधाई दी है।


masterskill.in

बालिका दिवस पर विधिक जागरूकता शिविर आयोजित मोर्निंग मैसेज 

श्रीमाधोपुर।

राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जयपुर एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सीकर के निर्देश पर तालुका विधिक सेवा समिति श्रीमाधोपुर की ओर से बुधवार को राजकीय शास्त्री संस्कृत महाविद्यालय श्रीमाधोपुर में बालिका दिवस के उपलक्ष में विधिक जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया। समिति के अध्यक्ष  अरविंद कुमार जांगिड़(एडीजे) ने बताया कि शिविर के दौरान बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान ,कन्या भ्रूण हत्या जैसे जघन्य अपराध को खत्म करने एवं बालिका शिक्षा पर जोर देकर प्रत्येक बालिका को शिक्षित करने के बारे में बताया गया । इसके साथ ही नालसा / रालसा एवं केंद्र / राज्य सरकार तथा बालिका / महिलाओं के लिए चलाई जाने वाली कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी प्रदान की गई। महाविद्यालय की छात्राओं ममता, पूजा, निकिता ने प्रांगण में रंगोली सजाई । शिविर के दौरान महाविद्यालय के प्राचार्य सौरव अग्रवाल, कनिष्ठ सहायक पवन कुमार ,राकेश कुमार सैनी, गोविंद सहाय ,संदीप भातरा , सोनू निठारवाल ,निर्मला शर्मा एवं छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे ।



राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तहत जन-जागरूकता रैली का हुआ आयोजन मोर्निंग मैसेज

सांचौर। राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तहत बुधवार को जिला परिवहन कार्यालय, सांचौर के तत्वाधान में कलेक्ट्रेट परिसर में आमजन को सड़क परिवहन नियमों की जानकारी देने के उद्देश्य से जन-जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। जन-जागरूकता रैली कलेक्ट्रेट परिसर से रवाना होकर नाबरिया सर्किल, हाडेचा मार्ग एवं शहर के मुख्य मार्गो से होते हुए गंतव्य स्थल चार रास्ता सर्किल नेशनल हाईवे 68 तक पहुंची। कार्यक्रम के अवसर पर जिला परिवहन कार्यालय सांचौर के तत्वाधान में वाहन चालकों को वाहन चलाते समय सुरक्षा के लिए आवश्यक हेलमेट प्रदान किए गए एवं सड़क नियमों की जानकारी दी गई। 


इस अवसर पर जिला कलेक्टर पूजा पार्थ, जिला पुलि


masterskill.in


स अधीक्षक सागर राणा, जिला परिषद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी रणजीत, नगर परिषद आयुक्त श्रवणराम चौधरी, जिला परिवहन अधिकारी अनूप चौधरी, तहसीलदार रायमल चौधरी व परिवहन निरीक्षक राहुल गोदारा सहित अधिकारी-कार्मिक व नागरिक उपस्थित रहे।

रक्तदान शिविर को लेकर किया गया पोस्टर विमोचन मोर्निंग मैसेज

masterskill.in

श्रीमाधोपुर

विश्व भारती सेवा संस्थान और सर्व समाज के संयुक्त तत्वाधान में 28 जनवरी 2024 को ग्राम पंचायत फुटाला परिसर में यूथ फेस्टिवल और स्वैच्छिक विशाल रक्तदान शिविर के आयोजन को लेकर पोस्टर विमोचन  किया गया,

 जिसमें श्याम यादव, बनवारी  सैनी,ललितसैनी, महेंद्र यादव, पार्षद विनेशसैनी,मोंटूवर्मा,राकेश सिंगोदिया, दिनेश सैनी, जालपाली राजू बागवान, कालूराम,बाबूलालकटारिया और ममता,ओमप्रकाश प्रधान आदि मौजूद रहे

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url