Youtube Channel Image
masterskill.in Subscribe To my YouTube channel

Attitude Status Shayari Hindi Mein | एटीट्यूड शायरी इन हिंदी 2024

 Attitude Status Shayari Hindi Mein: पाएं ऐटिटूड की हिंदी शायरी फोटो के साथ जो की लड़कों और लड़कियों के लिए बनायी गयी है। पर ज़बरदस्त शायरी और स्टेटस जिन्हे आप फेसबुक, व्हाट्सप्प, इंस्टाग्राम पर शेयर कर सकते हैं। आज यहाँ आपको ऐटिटूड पर शायरी, बैड ऐटिटूड के स्टेटस, attitude wali shayari हिंदी में मिलेंगे जिनको आप कहीं इस्तेमाल कर सकते है। यह ख़ास आपके और आपके दोस्तों के लिए बनाये गए हैं। वैसे तो यह शायरियां कई तरह से इस्तेमाल की जा सकती है लेकिन आप चाहें तो इन्हें अपनी सोशल प्रोफाइल के स्टेटस पर लगा सकते हैं।


ऐटिट्यूड कई प्रकार के होते हैं जैसे बैड ऐटिटूड, गुड ऐटिटूड, धाकड़ ऐटिटूड, मोटिवेशनल ऐटिटूड, आदि। यह एक ऐसा गुण है जिससे सामने वाले का चरित्र पता लगाया है। कई बार लोग ऐटिटूड को गलत नज़रिये से देखते हैं परन्तु ऐसा नहीं है। इसे आप मानव चरित्र के नज़रिये से देखेंगे तो आपको इसे समझने में काफी आसानी होगी। खैर, आप देखें Attitude Status in Hindi, जो ख़ास आपके लिए बनाये गए हैं।


Attitude Status Shayari Hindi Mein

जब महसूस हो सारा शहर तुमसे जलने लगा


समझ लेना तुम्हारा नाम चलने लगा।

 सही वक़्त पर करवा देंगे हदों को अहसास


कुछ तालाब खुद को समन्दर समझ बैठे हैं


इसी बात से मेरी शोहरत का अंदाज़ा लगा लेना


मुझे वो सलाम करते हैं जिन्हें तुम सलाम करते हो।


 अपना ‪#Status‬ खुद बनाने का उसूल है हमारा,


क्योंकि शेर का झूठा ‪शिकार‬ तो कुत्ते भी चाटते हैं।


 मेरा Attitude तो मेरी निशानी है,


तू बता तुझे कोई परेशानी है?


Attitude Status Shayari Hindi Mein | एटीट्यूड शायरी इन हिंदी 2024


 अपनी एन्ट्री शेर जैसी

शोर कम खौफ ज्यादा


जो शौक सब पालते हैं


वो हम नहीं पालते


और जो शौक हम पालते हैं


वो सबके बस की बात नहीं I


Attitude Status Shayari Hindi Mein | एटीट्यूड शायरी इन हिंदी 2024


 जो शौक सब पालते हैं


वो हम नहीं पालते


और जो शौक हम पालते हैं


वो सबके बस की बात नहीं I


 अक्सर जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन,


क्योंकि एक मुद्दत से मैंने न दोस्त बदले न मोहब्बत


 सुन बे मेरी एक ही आदत है,


मैं मस्ती में चूर रहता हूं,


और लड़कियों से दूर रहता हूं।


एक दिन भी न निभा सकेंगे वो मेरा किरदार,


वो जो लोग मुझे मशवरे देतें हैं हजार


 


नाम और पहचान चाहे छोटी हो


पर अपने दम पर होनी चाहिए।


 आजकल लहजों को थोड़ा आसान रखता हूँ,


दोस्त हो या दुश्मन सब हिसाब रखता हूँ


 शकल देखकर,


कमजोर समझने की गलती मत कर,


क्योंकि ताकत खून में नही


जुनून में होता है


 हम तो एक समंदर है,


हमे खामोश रहने दे,


जरा जो लहर गये तो शहर डुबो देंगे


 घड़ी के गुलाम वो होते हैं


जो दूसरों के लिए काम करते हैं।


 



विरासत से तय नही होते


किस्मत के फैसले,


ये तो उड़ान बतायेगी


आसमान किसका है


 जिसको जो कहना है कहने दो, अपना क्या जाता है,


ये वक्त वक्त की बात है, और वक्त सबका आता है


 खौफ तो आवारा कुत्ते भी मचाते हैं


पर दहशत हमेशा शेर की ही रहती है


 अपनी अकड़ बनाने से पहले


हर चीज़ों पर पकड़ बनाना बहुत जरुरी है।


 वापस आ गए हैं


अब भौकाल मचाएंगे


बेटा जितना तूने सोच रखा है


उससे भी आगे जाएंगे


कोशिश तो सबकी जारी है


वक़्त बताएगा कौन किस पर भारी है।


 हम खामोश क्या हुए,




तुम्हे लगने लगा राज तुम्हारा होगा,


थोड़ा इंतज़ार तो कर जान


राज हमारा ही होगा


जो मेरे मुक्कदर में है वो खुद चल कर आएगा,


जो नहीं है उसे अपना खौफ लाएगा


 अपनी बातें रखने की हिम्मत रखता हूँ,


शायद इसीलिए रिश्ते थोड़े कम रखता हूँ


जबसे हम लोगो के असली


रंग पहचानने लगे हैं,


तब से लोग हमें अपना दुश्मन


मानने लगे हैं


 आग तो हमारे अंदाज में हैं,


माचिस को तो लोग यूँ ही


बदनाम करते हैं।


 तो ये थे Attitude Status In Hindi जो लड़के और लड़कियों के लिए बनाये गए हैं। यहाँ दी गयी शायरियां और स्टेटस आप अपने व्हाट्सप्प, इंस्टाग्राम, या फेसबुक पेज पोस्ट कर सकते हो। फोटोज को सेव करना मत भूलियेगा। इसी प्रकार की और भी शायरियों के लिए दूसरे पेज देखना मत भूलें। यह स्टेटस आपको कैसे लगे? नीचे अपनी टिपण्णी ज़रूर दीजियेगा। अगर आप ऐसे और शायरियां पढ़ना चाहते हैं तो वेबसाइट की अलग अलग केटेगरी में आपको विभिन्न प्रकार की शायरी मिलेगी। कृपया अपनी इच्छानुसार शायरियां देखें।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url