Youtube Channel Image
masterskill.in Subscribe To my YouTube channel

attitude status" in Hindi

  Words and phrases used for "attitude status" in Hindi | 1000+ It's all about attitude. एटीट्यूड का मतलब कभी भी घमंड नहीं होता है. एटीट्यूड का मतलब होता है अपनी शर्तों पर जिंदगी जीना. It's crucial to remember that attitude is something you should have. कभी-कभी सामने वाले व्यक्ति के प्रति रवैया दिखाना आवश्यक होता है। Hindi for attitude status is.

    "जो शौक सब पालते है वो हम नहीं पालते है,

     और जो शौक हम पालते है वो सब पाल नहीं सकते I"

    "हमें वही चीज़ पसंद आती है

     जो आसानी से नहीं मिलती है I" 

    "आदतें वही है मेरी, प्यार करता हूँ

     या नफरत करता हूँ, बड़ी से करता हूँ।"

    "पैसा बनाने के लिए हम अपना समय नहीं

     बेचते है बल्कि दूसरों का समय खरीदते है।"

    "उसने कहा बड़ा हिसाब रखते हो हर चीज़ का,

     मैने कहा हिसाब बराबर करने के लिए हिसाब रखना पड़ता है।"

    "मुझे अफ़सोस नहीं तुम्हारे आने जाने से,

     बस तुम गलती से भी मुझे Attitude मत दिखाना।"

     "आसमां कितना भी गुरूर क्यों न करले अपनी उँचाई का,

     आना एक दिन उसे भी जमीन पर पड़ता है।

    "गुरूर इतना है कि कभी गलत नहीं करते

     और गलत करने वालो के हम बाप से भी नहीं डरते।"

    "मुझे परखने आए हो वो भी अकेले, लगता है

     ग़लतफ़हमी में हो, मुझे समझने के लिए एक दो काफ़िला कम है।"

     "मेरी कदर समझ सको तो आना महफ़िल में,

     वरना अभी रात पूरी नहीं हुई, मयखाने अभी भी खुले होंगे।"

    "वो मुझे नादान समझ बैठे बिना कुछ किए

    , मुझे गुनहगार समझ बैठे,

     जब एक बार समझ में आया सीधा बनने का नतीजा,

     तो हम भी अब शैतान बन बैठे।"

    "मुझे सिर झुकाना नहीं आता,

     गर्दन अकड़ जाए तो कोई गम नहीं।"

    "हमारी कमियां भी हमें ख़ास लगती है,

     क्योंकि दिखावों का बकवास नहीं करते।"

    "पक्के मकानों की बस्तियों में बहुत से समझदारों के डेरे है,

     जो तेरे मुँह पर तेरे है, और मेरे मुँह पर मेरे है।"

    "मंज़िल की अहमियत तो ठोकरों से लगती है

    , सही का पता तो गलत से ही लगता है।"

    "मुझे बस एक ही चीज की लत है, जीत की।"

    "अपनी बातें रखने की हिम्मत रखता हूँ

    , शायद इसीलिए रिश्ते थोड़े कम रखता हूँ II "


    Attitude Status In Hindi | एटीट्यूड स्टेटस हिंदी में
    My Love, It's all started with a random text, and now I can't imagine life without you.
    Next Post Previous Post
    No Comment
    Add Comment
    comment url