Youtube Channel Image
masterskill.in Subscribe To my YouTube channel

249+ Attitude Status For Boys (Year 2023) बोइस एटीट्यूड स्टेट्स

 200+ Attitude Status For Boys (Year 2023) बोइस एटीट्यूड स्टेट्स

Attitude Status for Boys in Hindi or English : Attitude is not negative thing. Attitude helps you to do something different in life and achieve success.

So we have posted here Khatarnak Attitude Status in Hindi For Boys, Royal Attitude Status in Hindi and Attitude Status for Boys in English for WhatsApp and Facebook.
लाख बुरे हैं हम
तुम तो अच्छे बनो

 वाक़िफ़ कहाँ दुश्मन😈

अब हमारी🤟 उड़ान से,

वो कोई और थे

जो हार गए तूफान🔥 से

  बेटा, माहौल का क्या है,
साला.. जब चाहे तब बदल देंगे…😎😎
                    जिसको जो कहना💬 है
कहने दो,
अपना क्या जाता है, 😏
ये वक्त⏳वक्त की बात है,
और वक्त⏱ सबका आता है😎
                    अपनी एन्ट्री शेर जैसी
शोर कम खौफ ज्यादा…
ऊँचा उड़कर इतना ना इतराओ परिंदो🦅,
अगर मैं अपनी औकात😠 पर आ गया तो
आसमान खरीद लूंगा…☹️

 सब बोलते है बता Bro कैसी है वो​❓😍

​तो यारों सुनो दिखने में भोली👩 है​, ​☺️

लेकिन बंदूक​🔫 ​कि गोली है वो…😍

     कपड़े नही,
सोच ब्रेंडेड होनी चाहिये

 मेरी शराफत को तुम बुझदिली😱 का नाम मत दो,

क्यूंकि दबे ना जब तक घोड़ा, ️

तब तक बन्दूक🔫 भी खिलौना ही होती है😏

                     एक दिन भी न निभा सकेंगे वो मेरा किरदार,
वो जो लोग मुझे मशवरे देतें हैं हजार

 जानता हूँ मैं ☹️

कहाँ तक है उड़ान☁️ इनकी,

आखिर मेरे ही हाथ से निकले परिंदें🦅 है ये😍

                जहाँ सच✅ ना चले
वहां झूठ❎ ही सही
जहाँ हक🤗 ना चले
वहां लूट ही सही😈

 अरे अपने जिगर पे बना हु मैं

किसी मिनिस्टर ने नही बनाया मेरेको

😎😎😎

हम तो एक समंदर है, हमे खामोश रहने दे,

जरा जो लहर गये, तो शहर डुबो देंगे

Attitude Status For Boys Hindi

  सिर्फ उमर ही छोटी 🧑है,

जजबा तो दुनिया🌏 को

मुठ्ठी✊ में करने का रखते है

 रेगिस्तान भी हरे🍀 हो जाते है,

जब अपने साथ

अपने भाई 👉💪🙎‍♂️खड़े हो जाते है…

 मेरा विरोध करना आसान है,

पर विरोधी बनना संभव नहीं…

 डूब 🌊 जाए आसानी से,

मैं वो कश्ती⛵नहीं,

मिटा सको तुम👉👱‍♂️👈मुझे,

ये बात तुम्हारे बस की नहीं😏

Attitude Status For Boys Hindi

 मत लो मेरे सब्र के बाँध का इम्तेहान😠,

जब जब ये टूटा है,☹️

तूफ़ान🌪 ही आया है

 वैसे तो बहुत बड़ा दिल है मेरा

पर हर किसी की औकात नहीं

वहां रहने की

 अपना तो बस एक असूल️ हैं,

Smile😊 करो दिल❤️ से

और दोस्ती👬 निभाओ जीगर से

 चाहने वालो की कमी नही है

दो चार फफूंदो के जलने से

क्या फर्क पड़ता है

 फर्क नहीं पड़ता😏 मुझे कि

दुनिया🌏 क्या कहती है,

मैं अच्छा हूँ🙂 बहुत

ये मेरी माँ कहती है😘

Attitude Status For Boys in Hindi

 Look ही #Attitude😎 वाली है,

दिल❤️ में कोई घमंड नहीं हमारे😊

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url